Wednesday 8 May 2013


Malamaal Daily  
Submitted by JAGAN KAKA on 2 May 2013 in Meri Chudai


Dosto mai bihar ka sasaram ka rahne wala hu.Meri age 45 saal hai.Per chandighar me chota mota kaam karta hu.Per koi accha kaam bhi nai mil raha tha.Per tabhi mujhe kismet se ek ghar me yaha acchi jb mil gai....Ghar me bass wife husband rahte the..Yaha kaam karte mujhe 3 moths ho gaya tha..Itne jyada amir log the ki kya batau 7 factory to delhi me innki thi..Ye punjabi log the..Mai khuss tha ,,,malkin mujhe accha paisa deti yhi ...Aur mai bhi khub man laga kar kaaam karta tha.Pahle mera kaam ghar ke bahar ka hi rahta tha kyuki ghar ke andar biswasi log hi ja sakte the.Per 3 month me hi mujhe ghar ke andar rakh liya gaya.Innke gahr me kabhi kabhar koi mehman atti to mai unn sundar aurto ko ya larkiyo ko dekh kar hi mast rahta tha..

Karib 4 mahine bad ekdin subah me jab mai ghar me gaya to mujhe malkin se baat karne ki koi larki ki awaz aa rahi thi. Mai socha itni subah koun aa sakta hai..Mai kitchen me kaam hi kar raha tha ki malkin khud picche se boli...”paras ye meri beti hai ajj hi singapore se ayyi hai ..Dovtor ki padahi khatm karke....Kuch din yaha rahegi phir australia jayegi......”/.....Dosto jab mai picche guma mera dimag jaise kaam hi nai kar raha tha...Kya larki thi dosto..Ek to kafi lambi upper se kya figure tha uff.Katrina kaif bhi isske samne pani bhare sacchi....Doodhe ki tarah gori upar se .Kya boobs the...Ekdum samne ki taraf tane hu the..,koi bra kaise isse kaid karta hoga..Tight karpa e ye ekdum heroien se bhi 20 lag rahi thi..Kisi tahah mai pranam kiya...Phir wo jane lag..Isska naam tha tanushree ummaar 23 saal..Aur chiz bhi wwaise hi thi....Dosto jab ye laundiya jane lagi kya gand the usske uff ekdum karak gool gool aur harek chalk e sath ko chakri ki tarah ghumti thi....Mera jina haram ho gaya tha abb...Bass use dekh kar hi...Mai jyada wait kar nai sakta tha turant bathroom jakar muuth mara...

Abb mujhe ghar me kaam karn me aur man lagne laga tha.Jab bhi mauka milta isse mai chup kar khub ghurta tha...Dosto ghar me bhi ye ayse ayse dress pahanti thi ki kya batau....Usski mummy bhi mana nai karti thi ..Balki aur ussi tarf karti thi.Jab usske innchote kapro me usski nangi tango ko dekhta tha to mera jina muskil ho jata tha...Ekdin aysi hi mai kuch puchne gaya tha tabhi meri nazar tanu madam per gai woe k white shirt me thi....Garden me akele kuch flower ko dekh rahi thi...Tabhi mujhe kuch mitti lekar waha jana hua...Ajj wo itna tight shirt pahni thi ki kya bolu usski mast chuuche pure saaf malum chal rahe the...

Tabhi plant ko pani dete dete kuch pani unnse khud se galti se unnke shirt me gir gai aur wo bheegg gai...Per mai jo socha bhi nai tha jindadi me wo dekne ko mila...Uss sexy laundiya ke mast boobs ka nipple ubharne laga beege wale jagah se..Mai samajh gaya ye bya nai pahni hai..Chota sa nipple saaf malum chal raha tha....Meri to underwear me hi girne ki halat me thi kisi tarah sambhal kar bhaga...Khair kisi taraf mai tarap tarap kar jindagi kaat raha tha...Pr mujhe sabse jyada tanu madam ki agar koi chij paresan karti ti to wo thi unnki mansal gand kya gand the uff...Meri biwi agar ye hoti to mai to barbad kar deta isski gand ko ..Din rat isske matakti gand me apna land daal kar hi rakhta.....Bass isi tarah sapne dekh kar din kat raha tha.

Waise ek baat bata du tanu madam bahut gusse wali hai baat baat per khub dattti hai issliye mai jyada ghurne ki bhi himmaat nai karta hu.Ye baat karib ajj se 12 din pahle ki hai..Mere sab aur mailkin apne ek new factory ke puja me delhi gaye hue the.Tauu madam ghar per hi thi.Wo apni ek friend simran ko bulayi thi gar per...Wo bhi kya chij thi yaar...Ekdum kareena kapoor type per kuch bhi ho meri memsab yani tanu madam se kam hi thi..Mai kisi na kisi bhane unnhe ghurta rahta tha.Raat karib 9 baze mujhe madam ke room se khub hasi mazak ki awz anne lagi ..Mujhe jane ki himmat to nai thi unnke room k pass per scha itna bhi kya darna. Jab mai kamre me jhakka to deka hi wo log drink kar rahe the..Mai samjha ye amir laundiya drink bhi karti ai ..Waise meri mem sahab matlab isski mumy bhi drink karti hai..Khait tanu madam aur simran ji aper me english me kuch kuch baat kar rahe the aur khub hass rahi thi ...Mujhe kuch samajh nai aa raa tha.

Mai to bass dono phuljhari ko ghur raha tha.Thori deer bad hi wo dono ussi bed per let gai unnhe nasha aa gaya tha.Mere dimag me shaitani ayyi ki kyu na ajj pass se ghura jaye innko.Mai dara hua tha per door ke pass jakar awaz diya ki..”memsab abb mai jau apne outhouse me?” per koi jawab nai..Mai turant door khol kar andar pahucha...Ek taraf vodka ki boteel thi per use jyada nasha to mujhe apni tanu memsab ko dekh kar aa raha tha..Thri hi deer dekha kar mai garam ho gaya..Mere dimag me abb kuch aur hi chal raha tha...Mai pahle memsab ke karib gaya aur dheere se bola memsab appko kya ho gaya appki tabiyat to thik hai ..Plz bolo...”phir koi jawab nai ayyi mai khus hua...”mere dimag me ek hi baat aa rahi thi ki kash iss laundiya ko nange dekh pata to meri kismet khul jati...Issme khatra bhi tha..

Per usske jawani dekne ke baad mai soch liya jo bhi ho kaam se kaam kisi tarah issi jawani ko nange kark dekh lu to ye jindabi bhar nai bhul paunga...Aur phir kal subah yaha se bhag jaunga bapas apne ghar...Per mera diag hii kaam nai kar raha tha kaise karu..Tabhi mere dimag me ek aur idea ayya..Mai jaldi se kitchen me gaya aur ek blade lekar ayya....Mri ye sapno ki rajkumari ajj ek tshirt pahni thi...Mera hath to kaap raha tha per mai blasé se samne se hi usska tshirt pharne laga..Pura do part me ho gaya to bass ek pink bra dekhi.Kya jawani thi iss laundiya ki ...Jii to kar raha tha chum lu isske nabhi ko per meri jaan l leti ye..Kya chuche the yaar bra bhi pura nai dhal paa rahi thi...Mai abb kisi taraf bra hatane ki kosis karne laga...Per phir se bra ka side katne laga ekdum dheere dheere...Tabhi akhirkar wo cut gai..Mere hath kaap rahe the...Bra ke andar ka saman dekhne me...Per mai hatay..Jaise hi hatara..

Meri sarir ka room room jaise dusre duniya me pahuch gaya...Kya chuuche the isske ekdum gol chota sa pink nipple....Ekdum utthi hui thi.....Mera dimag kharb ho raha tha...Mai abb pura naga karne ke mood me tha kyuki abb subah bhagna to ayse bhi hai kyuki jab ye cuta hua dekhegi to kya hoga.....Mai neeche ka ka bhi pant ko phar diya..Phir panty ki bari thi,,,kya panty thi yaar ekdum choti si...Kya jhannghe the ufff..Malai thi ekdum.....Dosto jaise hi maine panty ko bhi phar ka side me khol diya ..Kya nazara tha.....Ajj tak maine kabhi gulabi chut nai dekhi thi...Ekdum chikni gulabi si....Ekdum pyari si jais kisi pari ki ho...Mai aabb contol nai kar paa raha tha tutant apna land nikala aur dekh kar wahi hilane laga....Abhi kuch hi deer hilaya tha ki mujhe thora aur lalach hua .....

Mai usski tang ko dheere dheere halka sa faila diya jisse usski chut dikh sakhe acche se.Uff kya chut thi iss rani ki....Mera face usske ekdum karib tha,,,kya mast khusbu aa rahi thi nasha tha ussme...Bhagwan ka sukkr tha ki ye laundiya ajj daru piker behosh ho gai aur mai isski pugi jawani ka kora kpra dekh raha tha...Mai jitna najdik usske chut ke ja sakta tha gaya..Tabhi galti se mera naak usske cut ke pass touch ho gaya mai darr se alag ho gaya per usk taraf se koi harkat nai hui to mai waapas unnke tango ke bich gaya..Aur meri himmat pata nai kaise badh gai aur mai ek kiss halka sa usski pyari chut per kar diya..Wo seen abhi bhi yaad atti hai to mai gila ho jata hu...Khair ek baar kiss karne ke baad itni chikni chut per mai lagatar 4 kiss kar diya...Abb mai pagal ho gaya tha..Gala such raha tha..

Mere dil ka ek kona ye bhi bol raha tha ki kuch aur karte hai phir ye bhi soch raha tha ki agar nend khul gai to marna fix hai....Mera dimag pagal ho chukka tha..Mai app apna kala land usske iss 23 saal ki kuwari chut me touch karane ka sapna dekh raha tha...Mai pura nanga ho gaya aur uske sarir k eek part ko touch kiye bina usske upar aa gaya...Mere face uske gool chuuche ke upar the..Aur land usski chut ke just upar..Mai abhi touch karane ka kuch sochta tabhi mera land khud se thanka ek barr jisse usski chut ko touch kiya...Mai pagal ho gaya...Mai lagatar touch karwane laga....Tabhi mai ek kiss pyari si boobs ko bhi le liya...Mai abb pagal ho chukka tha...Mera himmat bharta hi jar aha tha...Tabhi bina soche main ek bari harkat kar di...Mai khud se apni land ko pakra aur usski chit ki phak per use upper se neeche tak ragar diya..Uff kya garm chut thi..Per itne deer me mai pahli baar tanu madam ke sarir me harkat dekha...

Wo uhhhhhh karke thora ha hili phir shant ho gai..Mai dar se kaap raha tha......Itna hone ke bawjood bhi mai hata nai tha upper se.....Mera lag phir se usski chut ko touch kar raha tha...Aur mai lagatar dheere dheere uske nipple ko kiss kar raha tha dheere dheere....Mai phir se apna land pakar ke usski chut per ragarne laga.....Mai pure ufan per tha.....Pata nai mai kuch socha bhi nai aur usski chut me apna land ko halka sa daal ka thora andar karne ka try karne laga...Ekdum tight thi per mere land se nikalta liguid uske diwa; per lag gait hi....Mai abb kuch sochn e ke condition me nai tha..Mai halka sa pressure dala to meri patli land thora sa andar dhassi..Tanu madam joor se ufff bool kar apna sarir ko hilayi....Mai sochne laga agr ye laundiya nassshe me cdwa le to mai to khussi se pagal ho jaunga..Mai yahi soch raha tha jab yaha tak kismet ne sath diya to mai aur kismet try karuga....Jinndagi bhar mujhe apni patli land se nafrat hoti ki isske chalet meri biwi bhi mujhe beyjaat karti thi per ajj iss patli land ke karan hi mai itni himmat kar paa rah hu..Thnx god....

Mai app pura bhagwan bharose tha....Agge kya karu kya nai karu soch hi raha tha ki mai socha jo ho..Aur mai apne land me joor lagane laga....Mera kala patla land uski kamsin chut ki diwar ko chirta hua andar jane laga.....Usse sarir m bhi joor ki halchal hui aur muhh se sexy awaz nikli......Ahhhhhh......Mai abb pagal ho chukka tha ..Mera land usski chut me tha ji ha issi rahisjadi doctor ki chut me....Mai koi halchal nai kar raha tha bass waise hi tha..Usski chut mere land ko jaise daba rahi thi itni tight thi wo...

Abb mai usske sarir per apna bharr dediya..Mera face abb usske boobs per tha..Mai apna face ussper ragar raha tha.....Per abhi tak mai usski gand nai touch kit hi...Yahi baat khal rahi thi....Mai sochne laga...Tabhi mera shaitani dimag phir se kaam kiya...Mai abb ye kosis karne laga ki ayse hi issi condition me chut me land dale hi palat jata hu jisse wo upar aa jaye aur mai gand ko touch kar saku.....10 min ke try ke bad ek baar mai bhagwan ka naam lekar kar hi diya....Baap re baap ye laundiya abb mere upar thi....Iss chakkar me meri land kafi bahar ho gait hi chut se....Kya batau yaar....Kisi kismatwale ko bhi aysa bhagya nai milta hai...Uski boobs mere seene me dabi hui thi...Mai phir se apna land ko unnke chut ke pass pakar kar phir se andar dalne laga..Ohh yaar phir se waise hi chut chirte hue wo andar jane lagi.Tabhi phir se ussne waise hi position me angarai li jaise wo bhi mere itna hi mehnat ki ho....Puri sarir se usske khusbu aa rahi thi..Tanbhi mai hath badha kar usski matakti gand ko touch kiya..Uf kya chij thi yaar.Jyada daba nai raha tha per abb mai control me nai tha..

Ye laundiya mere upar hai nangi...Tabhi mai aur garam ho gaya ..Aur jo hoga dekha jayega ye soch kar usski gand ko pakra dono taraf se aur apna land ko uski chut me 3 se 4 baar agge picche kar diya..Phir kyat ha ..Laundiya tarpara gai...Ussske muhh se siskariya nikalne lagi..Abb mai rukne ke mood me nai tha..Mai phir se waise hi gand pakar kar shoot lagan laga...Per tabhi mujhe aysa fel hua ki ye laundiya bhi apne taraf se support kar rahi hai.....Mera hosh urr gaye....Jaise mujhe alladin ka chirag mila ho per mai confirm nai tha...Ma i ruk gaya....Mai sochne laga pata lagana jaruri hai...Mai issbaarr joor se shoot lagane laga usske muhh se bhi halki halki awaz nikal rahi thi...Lagatar shoot lagan eke baad jab mai acchanak se rok diya to wo khud se 2 ya 3 baar apni kamar ko ragar rahi thi...

Mai pagal ho gaya..Mai samajh gaiya laundiya bhi mast ho gai hai...Mai dunia ka sabse amir insann apne ko feel kar raha tha..Mai soch liya abb isse aur mast karke hi chorna hai.....Mai samajh gaya tha larki garam ho chuki hai..Abb mai usski gand ko joor se pakra aur dabane laga...Usske mansal gand ko manmutabik khub dabaya..Mai use jann bhuj kar paresa kar raha tha taki wo agar jaggi ho to khud se mujhe kuch kare....Mujhe abb jyada dar nai lag raha tha.....Mai usski gand me thappar marne laga aur usske kaan ke pass dheere dheere bolne laga...”iski gand ko matka kar chalti hai na tu..Jab se teri ye matakti gand dekha hu raat ki neend haram ho gai hai...Tujhe pata nai hai tere gand ka charcha kaha kaha hai...Teri gand itni chudas hai ki isse jo na mare wo namard hoga.....”..Usske tarf se koi jawab nai ....Mai ye baat karke aur garam ho raha tha....Mai ye soch bhi nai sakta tha ye din bhi ayega kabhi ki mai isse ayse baat karunnga.....

Mai aur paresan karne ke mood me tha kyuki mai chata to isse ajj chod kar jaa sakta tha per mai isse mast karke lene ke mood me tha taki phir kabhi chanse mile .. Abb mai usski gand ke darar mr halka halka ek ungli karne laga..Kya mast tight gand thi dosto..Uff mai lagatar ungli karnelaga..Per wo andar tak ja hi nai pa rahi thi itni tight thi..Tab maine usske pair ko aur faila diya jisse usski gand picche thora khul gai...Abb mast maze karne laga..Apni ungli ko baar baar usske mansal bhag me andar bahar karta .....Ched me nai bass gand ke darad me aur usske kaan ke pass bol raha tha..”dekho tanu memsab tumhara buddha naukar tumhari mastani gand ko ungli kar raha hai......Rok sako to rook..Bool kar hass raha tha.....Usske sarir me lagatar kuch na kuch harkar ho rahi thi......

Abb mujhe antim chal chalni thi..Mai usski chudas gand ko pakra aur apni land ko bahar kar diya .Aur kaan me bola lo bhai bahar kar diya lagta hai tumhe ye sab accha nai laga.....Per meri chal kuch aur thi mai apni lang ko uske chut ke gulabi phak me abbb thora sa dhasa kar khub ragarne laga .Meri land ka aggla bhag usski chur ke gulabhi phakk ko jaise cherte hue ragar ragi thi....Ohh my god pahli baar mai ussk sair me itna halchal dekha...Aur usske muhh se awaz nikal rahi thi...”ahhhh ahhh my god...”laga tar..Mai acchanak se ragarna band kiya per laundiya garam ho chuki thi wo apni chut ko waise hi apna kamar khud se hilane lagi.....Dhoni world cup jeet kar jitna khus nai hua hoga utna khuss ajj mai tha....Ajj maine sex ka world cup jeet liya tha...Wo khud se apni kamar hila rahi thi....

Mai dheere se usske kaan me bola.....”arree itna bhi kya tarap rahi ho...Mai to tumhara ghar ka naukar hi hu...Tumhari jawani hai hi itni jyada sexy ki isse kisi ko sewakarne wala chahiye...Abb mai usski gand se hath hataya aur usska face ko dono hath se pakar kar uthaya thori deer waise hi dekha..Kya face tha,,mujhe bisawas nai ho raha tha ki ye meri malkin hai....Usski annke band thi...Kya annkhe the...Aur jab meri nazar gulabi hoth per pare to mai dheere se bool diya....”log kahte hai ki jisske hoth jitney gulabhi hote hai usske chut ke hoth waise hi gulabi hote hai...La isse chakne de mujhe....Bool kar mai usske hoth ko kiss karne laga,phale to halka halka per fir mai paglo ki tarah chatne laga..Tabhi wo hua jissa intazar mai kab se kar raha tha...Wo kiss me mera puraa support karne lagi...Yaha tak ki abb wo mere hoth ko chusne lagi mai bass sahnt tha wo hi khud se mujhe lips kiss de rahi thi..Kya kisi filme me aysa dekhne ko milega..Kiss bhi kar rahi thi aur usske muhh se awaz bhi aa rahi thi sath me usski sannse bhi tez thi...

Karib 5 min tak wo mujhe chusti rahi itni deer mai usske pith ko sahla raha tha..Kya mulayam peethh thi...Usske boobs abhi bhi mere sene me dabe hue tha abhi to mai use khela bhi nai tha.....Kiss karne ke baad pahli baar humari nazar mili.Ekdum nasseeli sexy ankhe the.......Phir wo wapas apna face kinare mere seen eke bagal me rakh di .....Pata nai sayad sarma rahi thi....Mai socha ki isse kisi tarah baat karna hoga tabhi ye laundiya mere kabu me ayegi puri tarah....Mai bola...”accha mai tumhe kiss kar raha tha aur tum mujhe hi chusne lagi....Accha chusti ho .....Bool kar mai usske pith pr hath pher raha tha....”wo sar ko uthayi aur ekdum sexy gusse se meri ankho me dekh kar boli...”anne do mummy ko batati hu kya kya kiye ho ...Mai soyi hui thi too ..Ye fata hua kapra bhi rakhungi....”....

Mai darne ke bajay usski ankh me dekh kar bola...Accha memsab mere upar nangi app pari ho aur kiss app mujhe le rahi ho to mai kaha se dosi hua.....Mera ye bolna tha ki wo hass di ...Mujhe aur kya chahiye tha...Mai baat karne ke mood me tha..Usse...Mai bola mujhe maaf karna madam app bolo to mai kal hi yaha se chala jaunga...Per madam mai jiss din se apko dekha tha mera jina haram ho gaya tha....Wo theerchi nazar se mujhe dekhi aur boli ..Kyu kya hua tha? Jaise use kuch malum hi na ho..Mai saamjh gaya ye bhi sunne ke mood me hai....Mai bola..”madam jiss din se appko dekha tha..

Ussdin se mai raat bhar yahi sochta tha ki andar se kaisi hogi app//....Jab app chalti ho na madam.....Kya batau..” ye bool kar mai apna hath turant ussk gand per rakh kar halka dabaya aur bola..Appki gand hai ekdum pagal karne wali hai.....Appko pata nai baki servant log appke bare me kya baat karte hai.....Wo bhi puch di kya bolo to?..Appke gand ke sabhi diwane hai madam kitni log apkki kapre ke upar se hi gand ki picture nikal kar apne moble me rakhe hua au r rooj rat ko hilate hai...Woo sarma rahi thi meri itni gandi baat se..Mai uske sarmne se aur pagla ho gaya....Tabhi mai 2 thappar mara usske gand me...Aur bola...Isse hi matka kar chalti ho na ajj iski marunga..Wo bhi chup t hi ..Mai joor se marne laga ....Aur bolne laga...Kya mast gand hai ..

Ekdum gool au r gore gore...Isse to nnga dekhan hai mujhe....Isse chatna hai muje....Mai thora joor se baat karne laga to wo boli dheere bolo simran utth gai to meri izaat kharab ho jayegi.....Ma i bola to thik hai necche cchal kar baat karte hai...Wo bhi chup thi jaise jane ki hami bhar di....O uthn ke pahle pass rakhe ek chadar se khud ko dhak li ....Mai socha tha nanga dekhunga pr ye kya.....Mujhe gussa aa raha tha..Mai nanga hi tha wo chadar pahan kar uth kar jane lagi...Mujse raha nai gaya..

Wo abhi door tak bhi nai phuch thi ki mai picche se jakar jhatke se usski chadar kich kar hata diya aur nange hi usko picche se chipak gaya..Mera kala land usske gand ke ubhar me chipka hua tha...Bich me nai tha ekside ke mansal bhag me tha aur hath ko agge lejakar mai usske dono chuuce ko pakar liya ...Wo kuch bolti use pahle hi mai bola...”ajj ye sab kapra nai pahana hai ajj mujhe sab dekhna hai..Ye gand mujhe bahut paresan ki hai.....Bool kar mai apna land ko gand me dabane laga....Wo bhi sakte me thi....

Abb mai ussse wahi per samne diwal ke pass le gaya aur diwal se lagaya aur ab mai agge se ayya...Mai joor se use gale laga liya ekdum chipak gaye humlog....Usske dono boobs pathhar ki tarah mere seene me chipke hue the..Thore deer bad mai use alag hua aur use samne se nanga dekhne laga .....Baap re baap kya chij thi..Mujse raha nai gaya aur usske boobs ko joor se pakar kar bola..Issper bahut ghamand hai na tumhe....Bool kar use apne muh me lekar nipple chusne laga...Wo mer baal bo pakri thi..Phir se garam kar raha tha ussee....Boobs chuste chuste ek ungli se usski chut me ungli bhi karne laga wo pagal ho gai thi..Joor se sinkiya le rahi thi....Samajh gaya ye punjaban abb mere kabu me hai abb isse sab baat ke liye manjoor karwana hai..

Thori deer ungli karte rahne ke baad mai acchanak uggli ko usski chut me hi andar bahar karna band kar diya..Wo gussse se meri taraf dekhi aur boli.....”kyu paresan kar rahe ho plz.....”wo pagal ho rahi thi aur khud se apni kamar ko mere ungli me agge picche kar rahi th.....Mai usska face lo pakar kar samne dekh akr puccha...”abb bata sach sach...Maza aa raha hai ki nai?.....” wo face ghumane lagi to mai phir se face pakar kar bola....”abb kya natk kar rahi hai......Appni chut me meri ungli se khud se ungli karwa rahi hai to ...”....Wo dekh kar hassi....Phir mai bola.....”abb bataeyegi ye sab kisi ko ......” wo boli nai baba,,,mai phir bola..”mujher roj iss jawani ki ek jhalak jarur dikhayegi....” wo boli thik hai dikhaungi per plz .....Mai hass raha tha phir bola...”jab bhi mauka milega chudegi na mujse....” wo chup thi ...Mai joor se ungli kiya to boli...”ha baba thik hai/...”....Mai phir bola.....”rani mujse gand marwayegi na...”wo boli na baba plz....”mai bola plz rani ekdum arram se ...Mai tera gand mare bina rah hi nai sakta hu...Teri gand ki thrkan jab bhi dekhta hu to lagta hai jaise mujhe chira rahi ho...” wo hass kar boli thik hai dekhungi.....”ajjj se jab jo dress balunga wahi pahanna hoga thik hai na.....Aur jaldi se apni iss friend ko ghar se kal bhagao warna isse bhi patak kar chod dunga .....Wo chanchal tarik se mere taraf dekhi aur boli...” pahle mujhe to sambhalo...

Phir ussper dhyan dena.....” wo mastani laundiya bhi rang me anne lagi thi....Wo pucchi mujse....”larki ko phanasa acche se jante ho....Ajj tak kitne ko phasaye ho...” mai bola..”kiys to 3 aurat ke sath hu per ajj tak tere jaise amir aur itni jyada chudas dikhne wali larki ko to touch karne ka bhi mauka nai mila tha....Mujhe kya pata tha ki ajj meri kismet aysi chamkegi ki jiss jawani ko dekne ko pura city paresan rahta hai wo mere land ke upar soyi hui thi...Waise tum bhi mera kala land ko thora pyar kar do na....” bool kar usska hath apne land per rakh diya........Mai janta tha mera lland patla hai mujhe sharm bhi aa rahi thi kaha ye punjabi haseen chudas laundiya kaha mera patla land kahi bhag na jaye ye......Mai bola...” madam mera thora patla hai ..Mai kya karu bachpan se hi aysa hai ....App bura mat manna..”...Per usska jawab sun kar to meri tension hi door ho gai....Wo ekdm sexy hassi hasi ...

Aur boli..”tumhe sayad pata nai hai ki tumhari ye lottery issliye hi khuki hai kyuki tumhari land patli hai....Jab tum mujhe nanga karke apna land hila rahe the aur meri chut me tumhara face touc hua tha mri neend ussi time khul gait hi....Per jaisi hi meri najar tumhare pyare se land per gai ...Mai soc hi yahi land hai jo meri kuwari chut ko bina taklif ke pyar kar sakti hai.....Kyuki mai sochi thi shadi ke bad hi pahla sex karungi....Per tumhara ye chota chetan dekh kar mai sochi isse to khel hi sakti hu...Mai to chah rahi thi tum kuch himmat karo..Per jab tumne mere pussy me apnna ye dala usstime to ek baar aysa laga ki sab natak chor kar tumse chud jau ..Per sharm aa rahi thi...Bad me jab tumne apne upar mujhe liya wo to era sapna tumne pura kiya.....Mai bass yahi position kea bare me sochti hu hamesa...Aur jab tum mri ass per thappar maar rahe the aur hot hot baat bol rahe the to mujh bahut hasii aa rahi thi..

Lag raha tha hass dungi per kisi tarah control ki....”,,,ye sunna tha ki abb mai confirm ho gaya....Ye punjaban amir larki mere patle land ki diwani ho gai hai.....Ye sunna tha ki mai use joor se phir se galle laga liya mera khara land use chut ko kisss kar raha tha aur mai usske lips ko kisss karne laga wo bhi kiss kar rahi thi....Maine hath badha kar gand per hamla kiya ..Joor joor se thappar marne laga..Joor ki awaz aa rahi thi jise sun kar mai aur garam ho raha tha..Thori deer ba jab kiss khath hui wo mujhe dekh kar boli.....”kyu tum to ajj subah bhagne wale the na...” mai hass kar bola..” jab tumhari ye jawani ko sambhalne ki jimmedari mujhe mili hai to mai kaise ja sakta hu..” wo boli dekho abb bahut ho gaya ,,mujhe to tum pagal kar hi diye ho abb thora mujhe shant bhi kraoge ya mai bata du mummy ko.....

Ma i bola ruk tujhe ajj batata hi bool kar use room se baahar laya....Neeche needhe se utra bhi nai wali door ke pass hi jamin me use jabardasi lita diya...Wo bool rahi thi plz neeche chalo pr mai bola nai yahi...Mai usske upar ayya...Per wo boli nai jaise usstime the waise hi plz..Laundiya puri garam ho gait hi...Mai jamin me necche thaw o mere upar aa gai...Wo khud se meri land ko pakri aur apne chut per ragarne lagi aur ahhe bharne lagi wo seen dekh kar mai pagal ho gaya tha kya chuuche the sali ke....Wo lagatar chut per mera land ragar rahi thi ..Tabhi jab meri land uski cut se paar ho rahi thi mai neche se ek jhatka laga diya jisse 50% land anadr..Wo ekdumjoor se chillai....Wo ruk gai....Mai usski dono chuuki ko pkarne ko hat badhaya per wo mere dono hath ko pakar kar jamin me joor se daba di..Ohh god.Wo waise hi samne ki taraf jhukki...Aysa lag raha tha ki wo mera rape kar rahi hai..Usska tanushree dutaa wala karak boobs mere face per tha..Mai chatne laga...Abb wo necche dheere dheere apni kamar hilane lagi....Aur kuch bakne lagi...Mai samajh gaya abb ye pagal ho gai hai.....

Wo mujhe dekh kar bolne lagi tumne tab se mere andar agg laga di hai...Tumhe pata hai ye jawani mai kab se bacha kar rakhi thi per ajj tumne mujhe pagla kar diya hai..Mujhe khud se lips kiss dene lagi..Wo abb kamar hila rahi thi ....Thori deer bad wo mera hath chor kar seedha ho gai. Aur khud se halka halka apni kamar hilane lagi....Usse boobs kya mast dikh rah the...Abb mai bhi hosh me nai tha...” bola ajj se tu ayse hi mujhse rooj chudegi yaad rakhna. Bahar jakar apna ye chudas sarir dikha kar logo ko pagal karna per abb tujhe chodunga mai hi tera naukar...Aur ye chucche..Isse chus chus kar mai itna bara kar dunag ki asheya takiya ban jaygi tu,,,aur umujhe datti thi ...Bool kar usske gand me phir s e thappar marne laga...

Wo upper niche ho rahi thi,,mai bola..”sali jab se dekha tha tujhe chodne ko bahut betab tha aur ajj tu khud chud rahi hai..Chud sali.....Chud.....Marwa le apni chut....Ye paisa ye jawani kisi kaam ki nai jab tak acche se chudai na ho.....” usske gaal me thappar maar ke bola...”booool ajj se kabhi bhi chudne se mana karegi bool ..”wo boli nai...”kabhi nai..”...Humlog ke chudai ka speed bahut tez ho gaya tha.....Chud sali ajj chud le jaise chudna hai ..Kal se mujhe



1 comment: